twitter

.
how to charge phone without a cable
हाई इंड स्‍मार्टफोन में अब बिना केबल के फोन चार्जिंग की जा सकती है इसके लिए फोन को बस चार्जिंग पैड में रखना होता है। हालाकि अभी ये सुविधा केवल महंगे फोन में आ रही है। जैसे नोकिया ने कल ल्‍यूमिया 920 और 820 सीरीज फोन लांच किए जिसमें वॉयरलैस चार्जिंग की सुविधा दी गई है। इसके अलावा सैमसंग भी आने वाले समय में कई वॉयरलैस चार्जिंग की सुविधा से लैस स्‍मार्टफोन भारत में लांच करने वाली है। लेकिन क्‍या आप जानते हैं आखिरी वॉयरलैस चार्जिंग का प्रयोग कैसे करते हैं।


Second :-
how to charge phone without a cable 2


1- बिना केबल के फोन चार्ज करने के लिए सबसे पहले आपको बाजार में एक वॉयरलैस चार्जिंग पोर्ट और मैट खरीदना होगा। जिसमें एक बार में कई डिवाइस चार्ज की जा सकें।
2-इसके बाद नए वॉयरलैस पैड को बॉक्‍स से ओपेन करके उसे दीवाल के पास यानी ऐसी जगह में रखें जहां एक तरह सपोर्ट मौजूद हो। इसके बाद पैड का वॉयर चार्जिंग वॉल आउटलेट में कनेक्‍ट करने के बाद डिवाइस में दी गई मैन्‍यूअल सेटिंग को पढ़े।
3-जब चार्जिंग पोर्ट की लाइट ऑन हो जाए तब अपने फोन या फिर टैबलेट को पैड में रखकर कनेक्‍ट कर दें। जैसे ही आप डिवाइस को पैड से कनेक्‍ट करेंगे पैड में लगी लाइट का कलर अपने आप बदल जाएगा। फोन फुल चार्ज होने पर पैड में लगा इंडीकेटर अपने आप फुल चार्जिग शो करने लगेगा।

Thursday 14 February 2013 | 0 comments |

0 comments:

Post a Comment

Popular ads

.