twitter

.
एक कॉल करने के लिए क्या क्या जरुरी है? फोन और सिम। लेकिन अब आप बिना सिम के भी कॉल कर सकते हैं। कॉल करने के लिए सिम की भी जरुरत नहीं है। यह सब मुमकिन है स्मार्टफोन एप 'टेक्स्ट मी' से। आपको यह ऐप डाउनलोड करना है। उसके बाद आप किसी को भी कॉल अथवा मैसेज कर सकते हैं। WOW: केवल 50 रुपए में ये कंपनी दे रही है 20GB 3g डाटा! इस एप के जरिए कॉल करने से आपको किसी को अपना असली नंबर बताने की भी जरुरत नहीं है। इस एप से आपको जो नंबर मिलेंगे आप उनसे कॉल कर पाएंगे। जानिए इसके फायदे और फीचर्स-
WOW: केवल 50 रुपए में ये कंपनी दे रही है 20GB 3g डाटा! 
 भारतीय टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने यूज़र्स के लिए एक धमाकेदार स्कीम लाइ है। इस ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को मात्र 50 रुपए में 20जीबी 3जी डाटा मिलेगा। कंपनी की यह स्कीम भारत सरकार की ओर से मिली सब्सिडी से चलेगी। ये प्रधानमंत्री मोदी के डिजिटल इंडिया मुहिम का हिस्सा है। बता दें कि इस इंटरनेट प्लान को आप अपने बीएसएनएल दोस्तों के साथ भी शेयर कर सकते हैं।
इन दिनों कंपनियों द्वारा दिए जाने इंटरनेट प्लान के दाम काफी ज्यादा हैं और उपभोक्ताओं को इंटरनेट की जरुरत भी है ऐसे में यह प्लान काफी फायदेमंद हो सकता है। इस प्लान के रेट काफी कम हैं और इसमें दिया जाने वाला 3जी डाटा भी एक यूज़र के लिए काफी है।
इस प्लान का लाभ उठाने के लिए यूजर को बीएसएनएल यूजर को सेल्फ केयर पोर्टल पर लॉग इन करना होगा। जहां यूजर्स को पर्सनल जानकारी देनी होगी। साथ ही उन नंबरों की जानकारी भी मांगी जाएगी जिससे आप अपना डेटा शेयर करना चाहते हैं।
BSNL के जनरल मैनेजर शब्द यादव ने बताया कि, 'इस सेवा से उनलोगों को बहुत अधिक लाभ मिलने वाला है जो इंटरनेट अफ्फोर्ड नहीं कर सकते हैं। लेकिन इस सेवा के माध्यम से उन्हें बहुत ही सस्ते में इंटरनेट मिलेगा। इसके अलावा यह एक सरकारी योजना का हिस्सा है। जो लोगों के लाभ के लिए चलाया गया है। इसके साथ ही इस सेवा के माध्यम से देश में हर तबके को लोगों तक इंटरनेट पहुंचेगा।'
 
Sunday 24 April 2016 | 0 comments |

0 comments:

Post a Comment

Popular ads

.